Home हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने बढ़ाई टिकट आवेदन की तिथि, इच्छुक उम्‍मीदवारों का आंकड़ा पहुंचा...

कांग्रेस ने बढ़ाई टिकट आवेदन की तिथि, इच्छुक उम्‍मीदवारों का आंकड़ा पहुंचा 315

39
0
SHARE

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिकट के लिए आवेदन करने की तिथि पांच दिन बढ़ा दी है। पार्टी ने आवेदन की तारीख 10 अक्टूबर की शाम तक कर दी है। टिकट के लिए आवेदनों के लिए बढ़ रहे रूझान और पिछले दिनों रही छुट्टियों के चलते पार्टी ने आवेदन की तिथि बढ़ाने का फैसला लिया है।

कांग्रेस पार्टी के पास कई नेताओं ने भी आवेदन करने की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया था। कांग्रेस में विस चुनाव को लेकर टिकट के लिए होड़ लगी है। पार्टी के पास अभी तक 68 विधानसभा के लिए अभी तक 315 से अधिक आवेदन आ चुके हैं और इसकी प्रक्रिया अभी जारी है। कांग्रेस ने हालांकि इस बार आवेदन करने के लिए 25 हजार फीस रखी है। बावजूद इसके कांग्रेस नेता टिकट के लिए आवेदन कर रहे है। कांग्रेस से आवेदन करने वालो का यह आकंड़ा 400 से उपर जा सकता है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि पार्टी ने टिकट के आवेदन करने की तारीख आगे बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ता 10 अक्टूबर की शाम तक टिकट के लिए आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कई कार्यकर्ताओं की यह मांग थी और पिछले दिनों बैंकों में भी छुट्टियां थी। इसके देखते हुए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here