Home फिल्म जगत IIFA 2017 की इनसाइड गॉसिप…

IIFA 2017 की इनसाइड गॉसिप…

47
0
SHARE

दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा आईफा रॉक्स के मंच पर जब एक पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे तो वह फिसल गए. हालांकि फिर भी वह मुस्कुराते रहे. मनीष फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए प्रीतम की ओर से ‘बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर’ का पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे थे, लेकिन जैस ही वह मंच की अंतिम सीढ़ी पर चढ़ने वाले थे, वह फिसल गए. बाद में मनीष उसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे, लेकिन इस बार वह सावधानी से चढ़े. मनीष ने इस पर खुद की चुटकी लेते हुए कहा, “जब मैं प्रीतम के लिए पुरस्कार लेने आया, तो मैं बुरी तरह गिर पड़ा. मुझे लगता है कि जब मैं खुद के लिए पुरस्कार लेने आता हूं तब मैं खुशकिस्मत होता हूं.”
मनीष ने अपनी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट से पुरस्कार ग्रहण करने पर बेहद खुशी भी जताई. इसकी तस्वीर वे इंस्टाग्राम पर साझा करना बिल्कुल नहीं भूले.

आईफा रॉक्स समारोह के दौरान जहां ए.आर. रहमान की दो घंटे की प्रस्तुति ने दर्शकों का दिल जीत लिया, वहीं समारोह के मेजबान मनीष पॉल और रीतेश देशमुख ने दर्शकों को बोर कर दिया. कार्यक्रम में मौजूद एक दर्शक ने कहा, “उनकी मेजबानी बेहद खराब थी ..बेहद बोरिंग. उन्होंने शो को बर्बाद कर दिया.”

वहीं, एक अन्य दर्शक ने कॉन्सर्ट से बाहर निकलते हुए कहा, “दोनों में से किसी को भी मेजबानी का काम नहीं सौंपा जाना चाहिए.” रहमान के कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद एक दंपति ने कहा कि वे ‘बोरिंग मेजबानी’ के कारण कार्यक्रम से जाने के बारे में सोच रहे थे.

रहमान के मंच पर आने से पूर्व आयोजनकर्ताओं ने कमाल खान और दिलजीत दोसांझ को दर्शकों के मनोरंजन की जिम्मेदारी सौंपी थी. लेकिन रीतेश और मनीष मंच पर बीच-बीच में आकर अपने बोरिंग जोक्स से दर्शकों को बोर करते रहे!उन्होंने सेलेब्रिटीज को भी हिंदी से अंग्रेजी अनुवाद में शामिल कर कॉमेडी पैदा करने और दर्शकों का एंटरटेन करने का प्रयास किया, लेकिन वे दर्शकों को खुश करने में नाकाम रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here