Home Una Special सकैन गांव में किशोर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार…

सकैन गांव में किशोर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार…

36
0
SHARE

ऊना : सितंबर में उपमंडल बंगाणा में पड़ते सकौन गांव में किशोर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान जसकरण (14) निवासी संजोह जिला नवांशहर के रूप में हुई है। आरोपी संदीप कुमार उर्फ दीपा निवासी मुबारिकपुर जिला नवांशहर का निवासी है।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले जसकरण की हत्या की थी और कुछ दिनों बाद उसने उसकी मां जसपाल कौर व छोटे भाई दिलप्रीत को भी मौत के घाट उतार दिया था। तिहरे हत्याकांड के पीछे उसकी क्या मंशा थी पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

बंगाणा के सकौन गांव में 15 सितंबर को सायं लोगों ने एक किशोर का शव देखा। उसके मुंह व शरीर पर किसी तेजधार हथियार से प्रहार किया गया था। उसका एक बाजू कई मीटर दूर मिला था। सूचना मिलने पर बंगाणा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। मामले की जांच कर रही ऊना पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए उसके फोटो हिमाचल व पंजाब के पुलिस थानों को भेजे। इसके बाद नवांशहर पुलिस ने मृतक का नाम जसकरण बताया। 27 सितंबर को मृतक के छोटे भाई दिलप्रीत व मां जसपाल कौर की भी निर्मम हत्या कर दी गई थी। पंजाब पुलिस आरोपी की मोबाइल लोकेशन पर नजर रही थी, जो जयपुर में मिली। पंजाब पुलिस की टीम ने जयपुर की तहसील बस्सी के गांव गढ़ से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बंगाणा के सकौन गौंव में जसकरण की हत्या करने की बात कबूली। उसने बताया कि उसने जसकरण की मां व छोटे भाई की नवांशहर के रसूलपुर गांव में हत्या की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here