Home फैशन दिवाली पार्टी में इन आउटफिट्स से दिखाएं अपना एथनिक स्टाइल….

दिवाली पार्टी में इन आउटफिट्स से दिखाएं अपना एथनिक स्टाइल….

41
0
SHARE
हर तरफ दिवाली की धूम है. ऑफिस में भी दिवाली पार्टी की तैयारियां चल रही होंगी. लेकिन अगर आप ऑफिस के लिए अब तक दिवाली आउटफिट डिसाइड नहीं कर पाई हैं क्योंकि आप ज़्यादा ब्लींगी या ज़्यादा प्लेन नहीं दिखना चाहती हैं. तो बैलेंस्ड लुक के लिए हम आपको दिखाते है ऐसे आउटफिट्स जो आपको ऑफिस में परफेक्ट दिवाली लुक देंगे.
क्रॉप टॉप और स्कर्ट
ज़्यादा सीक्विन नहीं, आप ये फ्लोरल क्रॉप टॉप और स्कर्ट ऑफिस की दिवाली पार्टी के लिए पहन सकती हैं. अगर आप ऑफिस में क्रॉप टॉप में कमर दिखने से कंफर्टेबल नहीं हैं तो स्कर्ट को हाईवेस्ट पहनें.
अगर आप ज़्यादा ताम-झाम नहीं चाहती हैं तो अपनी एक प्लेन मैक्सी ड्रेस के साथ स्टाइलिश दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ एथनिक फुटवेयर्स पहनें.
ऑफिस में आप कुर्ता-लैगिंग्स तो कैरी करती ही होंगी, दिवाली के लिए आप हल्के वर्क वाले कुर्ते के साथ पलाज़ो पहनें. ये आपको रोज़ से थोड़ा अलग और पार्टी लुक देगा.
आप अपने सिंपल आउटफिट से भी परफेक्ट एथनिक लुक पा सकती हैं. इसके लिए बस अपने आउटफिट को एक लॉन्ग एथनिक जैकेट से लेयर कर लें. आप ये एथनिक जैकेट जींस-टॉप, कुर्ता-लैगिंग्स, स्कर्ट-टॉप, किसी के भी साथ पहन सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here