Home फिल्म जगत Bigg Boss के घर में एंट्री लेंगी Dhinchak Pooja….

Bigg Boss के घर में एंट्री लेंगी Dhinchak Pooja….

27
0
SHARE

‘बिग बॉस 11’ के शुरू होने से पहले ऐसी खबरें थी कि सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा घर के अंदर एंट्री लेंगी. हालांकि, बिग बॉस के लॉन्चिंग एपिसोड में 18 सदस्य घर के अंदर गए, लेकिन ढिंचैक पूजा अब भी घर के अंदर कैद नहीं हुई हैं. लेकिन अच्छी खबर यह है कि जल्द ही वे इस विवादित रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगी. वो भी सुपर हॉट मॉडल और घर से बेघर हुए प्रियंक शर्मा के साथ.

खबर गर्म हैं कि ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे. यानि जल्द ही आप सेल्फी मैंने ले ली है…, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर…, स्वैग वाली टोपी…, बाबू दे दे थोड़ा कैश… जैसे गाने बिग बॉस के घर के अंदर ढिंचैक पूजा की ‘मधुर’ आवाज में सुन पाएंगे.

याद दिला दें कि प्रियंक शर्मा को अपने मिस बिहेवियर की वजह से सलमान खान ने पहले ही वीकेंड के वार में बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया था. दरअसल, पहले हफ्ते में प्रियंक, विकास शर्मा और आकाश ददलानी के झगड़े के बीच कूद पड़ते हैं और आकाश के साथ धक्का-मुक्की कर जाते हैं. इस बात से गुस्साए सलमान खान उन्हें घर से निकलने का रास्ता दिखाते हैं. लेकिन अब प्रियंक घर वापसी करने वाले हैं.

एक इंग्लिश पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंक ने बताया, “बिग बॉस का यह सीजन शब्दों से धमाकों से भरा होने वाला है. गुस्से में आकर लिए निर्णय की वजह से मेरा सफर अधूरा रह गया था. लेकिन अब में एक अलग दृष्टिकोण और सलमान खान की सलाह के साथ घर वापसी करने जा रहा हूं. और मुझे उम्मीद हैं कि मेरा यह सफर आखिर तक चलेगा और मैं विजेता बनकर लौटूंगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here