Home हिमाचल प्रदेश टिकट आवंटन से CM खुश, कहा- विक्रमादित्य ग्रामीण से ही लड़ेंगे चुनाव…

टिकट आवंटन से CM खुश, कहा- विक्रमादित्य ग्रामीण से ही लड़ेंगे चुनाव…

15
0
SHARE

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस फिर सरकार बनाएगी। एक सवाल पर सीएम ने कहा कि उनका मुकाबला उससे होगा, जो नेता भाजपा तय करेगी। दिल्ली से शिमला पहुंचने के बाद अपने निजी आवास होलीलॉज में मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में वीरभद्र सिंह ने कहा कि पार्टी के जो उम्मीदवार तय करने रह गए हैं वे तकनीकी कमी के चलते रुकी हैं और जल्द क्लीयर होंगी।उनसे सवाल किया गया कि विधानसभा चुनाव क्या वीरभद्र बनाम मोदी होगा। इस पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि मोदी साहब तो बहुत बड़े नेता हैं और वे राष्ट्रीय नेता हैं और यह विधानसभा का चुनाव है। उनका मुकाबला तो उससे होगा जो बीजेपी का सीएम पद का उम्मीदवार होगा।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि अर्की से लड़ने का फैसला इसलिए लिया गया, क्योंकि यह सीट पिछले कई सालों से नहीं जीती गई है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा जोखिम उठाते हैं और इसके लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ही जीतेगी और वे पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह भी चुनाव लड़ेंगे। उनके चुनाव लड़ने को हाईकमान से क्लीयर कर दिया है। इसलिए उनका नाम फाइनल है। उनका कहना था कि तकनीकी कमियों के चलते उनका नाम घोषित नहीं हुआ था। अब हाईकमान उनका नाम घोषित करेगा। वीरभद्र सिंह ने कहा कि वे 20 अक्टूबर को अर्की में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here