Home फिल्म जगत Box office: ‘गोलमाल अगेन’….

Box office: ‘गोलमाल अगेन’….

29
0
SHARE

रोहि‍त शेट्टी की मसाला कॉमेडी गोलमाल सीरीज की चौथी कड़ी ‘गोलमाल अगेन’ दर्शकों को खूब लुभा रही है. पहले वीकेंड की कमाई से ही ये फिल्म साल की तीसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर बन गई. फिल्म ने रिलीज के महज चार दिनों में 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली है.

अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तब्बू और कई बड़े एक्टर्स सितारों से सजी फिल्म ने तीन दिन में देशभर में  करीब 87.60 करोड़ रुपये की कमाई की. विदेशी बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ये अबतक करीब 20.62 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस तरह फिल्म ने रविवार तक दुनियाभर में 108.22 करोड़ रुपये बंटोरे हैं. फिल्म की लागत करीब 80-85 करोड़ के बीच बताई जा रही है.

ट्रेड एक्सपर्ट के अनुमान के मुताबिक सोमवार को फिल्म की कमाई करीब 13 करोड़ रुपये तक हो सकती है. ओपनिंग वीकेंड के लिहाज से इस फिल्म ने वीकेंड में रितिक रोशन की फिल्म काबिल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. काबि‍ल के नाम यह रिकॉर्ड साल की सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन का है. भारतीय बाजार में 87.60 करोड़ की कमाई कर गोलमाल अगेन तीसरे स्थान पर है. इससे पहले ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में बाहुबली 2 और शाहरुख की फिल्म रईस का नाम शामिल है. बाहुबली 2 का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 123 करोड़ रुपये था और रईस ने पहले वीकेंड 93.24 करोड़ रुपये कमाए थे.गोलमाल अगेन के लिए दर्शकों के प्यार को देखते हुए एक बात तो साफ हो गई कि बॉलीवुड में हॉरर फिल्में चलें ना चलें लेकिन हॉरर कॉमेडी फिल्मों की चांदी है. बता दें कि इस बार रोहित शेट्टी गोलमाल सीरीज की इस नई फिल्म में हॉरर कॉमेडी का मसाला लेकर लौटे हैं.

19 अक्टूबर को रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से बॉलीवुड थि‍एटर्स पर रिच कंटेंट बेस्ड फिल्म की वापसी हुई है. बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत दर्ज करवाने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन से ही कमाई के आंकड़ों में रफ्तार पकड़ी. फिल्म महज चार दिनों में ही अपनी प्रोडक्शन लागत निकालने में सफल रही है. फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में ही 31.31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म में फ्लॉप म्यूजिक डायरेक्टर के किरदार में नजर आ रहे आमिर खान की अदायगी के साथ-साथ लीड रोल अदा कर रहीं जायरा वसीम की भी खूब सराहना हो रही है. आने वाले दिनों में देखना होगा फिल्म की कमाई के क्या आंकड़े रहते हैं? इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस ग्राफ के और ऊपर उठने की उम्मीद है क्योंकि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद है. चाइना सहित बाकी देशों में आमिर खान की फैन फॉलोविंग को देखने हुए फिल्म की कलेक्शन हैरान कर देने वाले आंकड़े भी दर्ज करवा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here