Home फिल्म जगत बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन बनीं मां, घर आई नन्हीं परी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन बनीं मां, घर आई नन्हीं परी…

23
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन और उनके पति राहुल शर्मा 24 अक्टूबर, मंगलवार को एक बेटी के पैरेंट्स बने. इस बात का खुलासा राहुल ने खुद किया और अपने जानने वाले की बेस्ट विशेज के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

असिन ने 19 जनवरी 2016 को दिल्ली में माइक्रोमैक्स संस्थापक के साथ पहले चर्च में और फिर हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. बॉलीवुड सितारों और दोनों के करीबी मित्र अक्षय कुमार ने विवाह के दोनों समारोह में शिरकत की. असिन और राहुल की प्रेम कहानी को अंजाम तक पहुंचाने में अक्षय की बड़ी भूमिका रही है.मॉडल एक्ट्रेस और समाज सेविका असिन का को 8 भाषाओं का ज्ञान है और इसी के साथ ही बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब की फेमस एक्ट्रेस भी हैं. साल 2008 में असिन ने ‘गजनी’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यूट किया और यह फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली 100 क्लब वाली फिल्म बन गई साथ ही असिन को उस साल का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

असिन को ‘क्वीन ऑफ कॉलीवुड’ के नाम से भी पुकारा जाता है, असिन ने साल 2001 में मलयालम फिल्म ‘नरेंद्रन माकन जयकांथन वका’ से एक्टिंग की शुरुआत की और साल 2003 में तेलुगु भाषा में कमर्शियल फिल्म ‘अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्माई’ की जिसके लिए साउथ में उन्हें साल का बेस्ट तमिल एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here