Home फैशन ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान….

ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान….

37
0
SHARE

कई बार खूबसूरती पाने की चाह में इतने सारे ब्यूटी प्रोडक्ट इकट्ठे कर लिए जाते है कि उसका इस्तेमाल ही नहीं हो पाता है. बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट एक्सपायर होने के कारण बर्बाद हो जाते है, किन्तु थोड़ी-बहुत सावधानी बरत कर प्रोडक्ट को बर्बाद होने से बचाया जा सकता है. अपने ब्यूटी प्रोडक्ट को बर्बाद होने से बचाने के लिए कुछ बातो का ध्यान रखे. जब ब्यूटी प्रोडक्ट खरीद रहे है तब उसकी एक्सपायरी डेट जरूर देख ले. जब घर में कोई प्रोडक्ट रखा हो तो पहले उस प्रोडक्ट को इस्तेमाल करे, जिसकी एक्सपायरी डेट करीब हो. ऐसे में आप एक्स्ट्रा प्रोडक्ट खरीदने से बच जाएगी और घर में रखे प्रोडक्ट भी इस्तेमाल हो जाएंगे.

यदि कोई प्रोडक्ट सस्ता है, इसका अर्थ ये नहीं कि आप उसे बर्बाद करे. सस्ते होने के कारण कई प्रोडक्ट को खरीद लिया जाता है, किन्तु इस तरह सिर्फ और सिर्फ पैसे की बर्बादी ही होती है. यदि किसी प्रोडक्ट को एक्सपेरिमेंट के तौर पर पहली बार इस्तेमाल कर रही है तो सैम्पल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करे. आज हर कम्पनी सैम्पल प्रोडक्ट उपलब्ध करवाती है.

कभी भी किसी प्रोडक्ट को ले कर दिखावे पर न जाए, यदि किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन किसी सेलिब्रेटी ने किया है तो जरूरी नहीं कि आँख बंद कर उसे खरीद ले. कोई भी प्रोडक्ट लेते समय उसकी डिटेल जरूर पढ़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here