Home हिमाचल प्रदेश रन फॉर यूनिटी मैराथन को अमित शाह ने दिखाई हरी झंडी, सरदार...

रन फॉर यूनिटी मैराथन को अमित शाह ने दिखाई हरी झंडी, सरदार पटेल को किया याद…

15
0
SHARE
शिमला में आज ‘रन फॉर यूनिटी’ का आयोजन किया गया। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यहां आयोजित दौड़ को हरी झंडी दिखाई। मालूम हो कि अमित शाह विधान सभा चुनावों के सिलसिले में दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे हुए हैं. इससे पहले योगी आदित्यनाथ हिमाचल पहुंचकर पहले ही भाजपा के पक्ष में जबर्दस्त माहौल बना चुके हैं.

इसमें बड़ी तादाद में स्थानीय लोगों और भजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सरदार पटेल ने देश की एकता और अखंडता के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आज हमें भी एकजुट होकर आगे आना होगा, ताकि वही एकता-अखंडता बनी रहे। इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि सरदार पटेल, देश की आत्मा में विराजमान हैं।

उन्होंने देश की सांस्कृतिक विविधता का जिक्र करते हुए कहा कि एकता हमने अपनी विरासत से सीखी है। विश्व की हर परंपरा को हमने अपने अंदर समेटा है। देश की एकता एवं अखंडता के लिए सरदार पटेल ने अहम भूमिका निभाई है। इसका पूरे देश को पता चलना चाहिए।

मौजूद लोगों के साथ अमित शाह ने देश की एकता की भी शपथ ली। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती देशभर में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई जा रही है। इस मौके पर अलग-अलग कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here